Terms

इस वेबसाइट तक पहुँच कर आप सहमत हैं कि इस सूचना और इस वेबसाइट पर दर्शित सामग्री के उपयोग से होने वाले प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष नुकसान के लिये LifeStyle Tips dot IN (लाइफ़स्टाइल टिप्स) जिम्मेदार नहीं है।

इस वेबसाइट पर प्रस्तुत धर्म चक्र की सामग्री के सर्वाधिकार LifeStyle Tips dot IN (लाइफ़स्टाइल टिप्स) का है और केवल उसी के साथ रहेगा । अगर कोई उपभोक्ता धर्म चक्र के वेबसाइट पर दर्शित इस सामग्री का उपयोग करना चाहता है तो उसे LifeStyle Tips dot IN (लाइफ़स्टाइल टिप्स) से स्वीकृति लेनी होगी।

हालांकि, सामग्री को सही तरह से पुनर्दर्शित करना होगा और इसे गलत तरीके से या भ्रामक संदर्भ में उपयोग नहीं किया जा सकता है। उपभोक्ताओं से अनुरोध है कि वे उपयोग किये गये सामग्री को उचित रूप से स्वीकार करें ।

यह नियम और शर्तें भारतीय कानून द्वारा शासित और मान्य होंगी। इन नियमों एवं शर्तों में यदि कोई विरोध उत्पन्न हो तो इनका क्षेत्राधिकार केवल क्षेत्रीय / भारतीय न्यायालयों में ही होगा।

इस वेबसाइट में कुछ अन्य वेब पन्नों की कड़ियाँ भी हैं जो LifeStyle Tips dot IN (लाइफ़स्टाइल टिप्स) के अधिकार क्षेत्र में नहीं आते, इन बाहरी कड़ियों पर दी गयी जानकारी के लिये LifeStyle Tips dot IN (लाइफ़स्टाइल टिप्स) का नियन्त्रण नहीं है। इन बाहरी कड़ियों को केवल आपकी सुविधा के लिये दिया जाता है, आप उस नये साइट की गोपनियता नीति से जुड़े हुए हैं।

Scroll to Top