ब्वॉयफ़्रेंड को ख़ुश रखने के तरीक़े

जब कोई लड़का और लड़की एक दूसरे दिल से प्यार करते हैं तो उनके प्यार के सपनों की दुनिया सच हो जाती है। वे लव कपल्स बन जाते हैं, ऐसे में लड़का तो लड़की के लिए कुछ भी करता है, लेकिन लड़कियाँ अक्सर इस बात तो इग्नोर कर जाती हैं। कभी कभी ये इग्नोरेंस भारी पड़ जाता है और लड़का किसी और लड़की में इंट्रेस्ट लेने लगता है। फिर तो लड़की की दुनिया तो इधर की उधर हो जाती है। आइए आपको बताते हैं, किन बातों को अपनाकर आप अपने ब्वॉयफ़्रेंड को ख़ुश रख सकती हैं जिससे वो हमेशा आपको ही प्यार करे।

ब्वॉयफ़्रेंड को ख़ुश रखने के तरीक़े

 

ब्वॉयफ़्रेंड को ख़ुश रखने का मंत्र

1. जब आप उसे हँसाएगी

अगर मेरे दोस्त की मम्मी के द्वारा फ़ेसबुक पर की गई सभी पोस्ट सच हैं तो एक बार मर्लिन मुनरो ने कहा था कि अगर आप एक लड़की को हँसा सकते हो, तो उससे कोई भी काम करवा सकते हो। यही बात लड़कों पर भी लागू होती है। मुझे यक़ीन है कि बिना हँसे भी कुछ लड़कियाँ लड़कों से सब कुछ करवा सकती है, लेकिन उसे हँसाकर अपना बनाना सबसे अच्छा होता है।

2. जब उसके कंधे पर सिर रखकर सोयेंगी

ये उन 5 ख़ास चीज़ों में से एक है, लड़के जिसे पूरे दिल से पसंद करते हैं। हालाँकि लड़के आपसे ऐसा करने के लिए कम कहेंगे लेकिन फिर भी वो यही चाहते हैं। ये ब्वॉयफ़्रेंड को ख़ुश रखने का बेस्ट तरीकों में से एक है।

3. जब आप उसकी स्वेटशर्ट लौटायेंगी

आप उसे चुरायें नहीं। जो यह जानती है कि उसे लड़के की स्वेटशर्ट कैसे लेनी है… ऐसी गर्ल के साथ लड़के आसानी से प्यार में पड़ जाते हैं और उन्हें पूरे दिल से प्यार करते हैं। इस बात के बारे में ज़रा थोड़ा और सोचिएगा।

4. जब वो आपसे पास सोकर उठेगा और फ़ील करेगा कि वो कितना लकी है

लड़का अक्सर ऐसा करना चाहता है, उससे ज़्यादा जितना आप करना चाहती हैं। लेकिन वो आपको डिस्टर्ब किए बिना 3 घंटे सो जाता है, और जब आप उठती हैं तो देर से खाना खाने के लिए उस पर चिल्लाती हैं।

ब्वॉयफ़्रेंड को ख़ुश रखने के टिप्स

5. पहली बार जब आप उसके साथ बिस्तर पर सारा दिन बिताती हैं

ये ब्वॉयफ़्रेंड को ख़ुश रखने और क़रीब लाने का सबसे ख़ास तरीक़ा है, उसके साथ बिना बोर हुए दिन के 24 घंटे एक साथ बिस्तर पर पड़े रहना। बहुत कम जोड़े ऐसा करते हैं, लेकिन जो करते हैं वो एक दूसरे के ज़्यादा नज़दीक़ रहते हैं। यह पहली बार ही होता है, जब वह एहसास करता है कि वह आपसे कितना अधिक दिल से प्यार करता है।

6. जब आप उससे बहुत दिनों बाद मिलती हैं

जब आप उसके आस पास नहीं होती है, दिल में प्यार और अधिक बढ़ता है। बस इतना ही मुझे कहना था, बाक़ी तो आप ख़ुद समझदार हैं।

7. जब आप उसे चरमोत्कर्ष देती हैं

किसी ने कहा भी है कि आदमी के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर जाता है। लेकिन उसके पेट का रास्ता सच्चे ऑर्गैज़्म से होकर जाता है। जब आप उससे मीठी मीठी बात करते हुए प्यार में सच्चा ऑर्गैज़्म देती हैं, तो प्यार और भी गहरा हो जाता है। ब्वॉयफ़्रेंड को ख़ुश रखने और उसे अपने प्यार का यक़ीन दिलाने का ये सबसे पुराना और विश्वसनीय तरीका है।

8. जब आप उसकी ज़रूरत के समय उसके साथ होती हैं

चाहे उसने अपनी जॉब खो दी हो या फिर अपना कोई फ़ेवरिट क्रिकेट मैच न देख पाया हो, अगर उस समय आपके उसके साथ और उसके पास होती हैं, वह आपको अपने दिल में जगह ज़रूर देगा। और ज़्यादा तब पूरे दिल से प्यार करने लगेगा जब उसे पता हो कि आप नहीं जानती कि वो दुखी क्यों है?

ब्वॉयफ़्रेंड को ख़ुश रखने के उपाय

9. आपके साथ हुई एक बड़ी लड़ाई के बाद

बहुत से लव कपल्स के साथ ये बड़ी कॉमन बात होती है कि वे छोटी छोटी बातों को लेकर आपस में मन मुटाव कर बैठते हैं, भले दूसरे से कितना भी दिल से प्यार करते हों। कभी कभी ये बात एक बड़ी लड़ाई बन जाती हैं। जब लड़ाई किसी मौज मस्ती के लिए न हो, तो आप दोनों ही इस लड़ाई से बाहर आना चाहते हैं तो वह आपके साथ अपने प्यार को मज़बूत बनाना चाहता है।

10. जब आप उसके साथ परफ़ेक्ट दिन बिताती हैं

यह सभी के लिए अलग अलग होता है, लेकिन सभी कपल्स अपने प्यार को ख़ूबसूरत बनाने के लिए बहुत सी प्लॉनिंग करते हैं, एक दूसरे के साथ मौज़ करते हैं, बाहर घूमने जाते हैं, घर से कहीं दूर रहते हैं और ज़िंदगी को खुलकर जीते हैं। ग़ुस्से के बाद ये सब बातें उसके ज़हन में वापस घूमने लगती हैं, जिससे वो दुबारा आपके नज़दीक़ आने की कोशिश करने लगता है।

Keywords – दिल से प्यार , dil se pyar, sachcha pyar, deep love, true love, intimate love, love tips