लड़कियों को धोखेबाज़ लड़के क्यों पसंद आते हैं?

जैसा कि हम सब जानते हैं कि हर कोई लड़का चाहता है की उसकी ज़िंदगी मे एक ख़ूबसूरत लड़की हो, जो उसका ख़याल रखे उससे अपना सुख दुख बाँटे और उसे अपने जीवन में लाना चहता है। पर क्या लड़के जानते हैं कि लड़कियों को क्या पसंद है? हर लड़की अपना साथी चुनने में एक लड़के को अलग तरह से देखती है, जिसको जैसा लड़का पसंद है, लड़की उसी नज़रिए से मर्द को देखती है जैसे कुछ को लड़के का स्वभाव पसंद होता है तो कुछ को आवाज़… आइए नीचे चलते हैं जहाँ हम आपको बतायेंगे कि लड़कियाँ क्या चाहती हैं एक लड़के को पसंद करने से पहले…

लड़कियों को क्या पसंद है

लड़कियों को क्या पसंद है?

एक शोध के अनुसार लड़कियाँ ज़्यादातर धीमीं आवाज़ में बोलने वाले लड़के पसंद करती हैं। धीमी आवाज़ का अर्थ है मीठी और मधुर आवाज़्। अगर किसी की आवाज़ मोटी है तो ये सब उस लड़के के टैलेंट पर निर्भर करता है कि वो कैसे लड़कियों को ख़ुश करता है? ऐसा नहीं है कि मोटी आवाज़ वाले लड़कों को लड़कियाँ पसंद नहीं करती पर सबका अपना अपना नज़रिया होता है।

धोखेबाज़ से प्यार

हर कोई लड़कियों को नहीं समझ पाता कि लड़कियाँ क्या चाहती हैं? और क्यों उन्हें अक्सर ऐसे लड़के ज़्यादा पसंद हैं – जो धीमी आवाज़ में तो बात करते हैं लेकिन किसी एक लड़की के होकर नहीं रह सकते हैं। जो लड़के लड़कियों का इस्तेमाल करते हैं और उन्हें धोखा देते हैं। सब पता होने के बावजूद भी लड़कियाँ धोखेबाज़ लड़कों के दोस्ती करना और सम्बंध बनाना पसंद करती है। अपनी कोई चिंता नहीं करती और उन्हें प्यार करने लगती हैं।

अपनी पसंद की चाह

87% लड़कियाँ  ऐसे लड़के पसंद करती हैं, जिनकी धीमी आवाज़ उनका मन मोह ले। प्यार में धोखा खाने के बाद लड़कियाँ अक्सर, पहले प्यार अथवा आर्कषण वाले लड़के जैसी आवाज़ रखने वाले को जीवन साथी बनाना पसंद नहीं करती हैं। एक सर्वे से ये बात सामने आयी है कि रिलेशनशिप ख़त्म हो जाने के बाद भी लड़कियाँ ऐसे लड़कों से दोस्ती रखना, उनके साथ बिंदास घूमना फिरना और उनकी तारीफ़ करना नहीं छोड़ना चाहती हैं, जिनकी आवाज़ उनकी नज़र में अच्छी थी। तो आपकी आवाज़ कैसी है…?

अगर आपके पास कोई सवाल या सलाह हो तो नीचे दिये गये कमेंट बॉक्स में ज़रूर लिखें ताकि हमे और बाक़ी सब लोगों को भी पता चले।

Keywords – Girl Psychology, Cheater Boys, Girl’s Like, Girl’s Attraction, Girl’s Desire, Girl’s Dream, Cheater Men