ख़ूबसूरत लड़की को इम्प्रेस करने का तरीक़ा

अगर आप ये पोस्ट पढ़ रहे हो तो बात साफ़ है कि आपके दिल की घंटी किसी ख़ूबसूरत लड़की को देखकर बजने लगी है। हा हा हा… अरे आप तो शरमा गये, मैं तो मज़ाक कर रहा था! तो चलो आज हम आपको बताते हैं कि अपने दिल के मंदिर की मूर्ति कैसे जीत सकते हैं। देखो जी अगर आप किसी लड़की फ़ीलिंग से परिचित नहीं हैं तो उससे बात करना आपके लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है और उसको इम्प्रेस करने के लिये आपको उससे अच्छे तरीक़े से बात करनी होगी। बात ये है कि, अगर आप किसी भी लड़की से अच्छे से बात करोगे तो उसका दिल जीतना आसान हो जायेगा। इस पोस्ट के ज़रिए हम आपको बतायेगें कि आप अपनी मनपसंद लड़की को अपनी बातों से कैसे इम्प्रेस कर सकते हैं और कैसे उसे अपनी फ्रेंड या गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। तो हाज़िर है स्पेशल और क़ामयाब टिप्स सिर्फ़ आपके लिए…

ख़ूबसूरत लड़की को पटायें…

ख़ूबसूरत लड़की पटायें

1. अपनी पर्सनालिटी से इम्प्रेस करें

अच्छी पर्सनालिटी होना हमेशा फ़ायदा देता है ये तो हम सब जानते हैं तो कोशिश करें कि आपके व्यक्तित्व का अच्छा पार्ट लड़कियों को नज़र में आये। अगर आपकी पर्सनालिटी में कोई कमी है तो उसे सुधारने की कोशिश ज़रूर करें, वो आपकी ख़ूबसूरत लड़की पटाने में तो हेल्प करेगा ही साथ ही साथ आपको एक बेहतर इंसान बनाएगा, अगर आप अपनी पर्सनालिटी को इम्प्रूव करने के बारे में कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो पोस्ट के लास्ट में कमेंट करके आप अपना सवाल पूछ सकते हो हम आपकी पूरी हेल्प करने की कोशिश करेंगे।

2. हँसमुख और ख़ुश रहें

लड़कियों को वो लड़के हमेशा पसन्द आये हैं, जो उन्हे हँसा सकते हैं पर इसका ये मतलब नहीं कि आप ख़ुद को जोकर बना लो। दूसरों को आप तभी ख़ुश रख सकते हैं जब आप ख़ुद ख़ुश हों, तो ख़ुश रहिए। हँसना सिखने के लिये आप “कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल” और “कॉमेडी सर्कस” जैसे टी० वी० प्रोग्राम देख सकते हैं अगर आपके पास इंटरनेट हो तो यू-ट्यूब पर फ़नी वीडियो देखो उससे हमारी पर्सनालिटी पर काफ़ी पॉज़िटिव इफ़ेक्ट पड़ता है और हमारा बीहैवियर अच्छा होता है।

3. फ़िट रहें

हो सके तो रोज़ टहलने जायें या कोई स्पोर्ट खेलें क्योंकि खेलते रहने से आपकी बॉडी फ़िट और एक्टिव दिखती है, जिसे लड़कियाँ बहुत पसंद करती हैं। हमेशा फ़िट और एक्टीव बने रहिए स्पेशली जब आपकी पसंद की ख़ूबसूरत लड़की आस पास हो, सुस्ती किसी को भी पसंद नहीं होती है। तो ख़ुद को फ़िट रखने के लिये रेग्युलर कोई खेल खेलते रहिए या आप जिम भी जा सकते हैं, य दोनों नहीं कर सकते तो योग ज़रूर करें, ये सबसे अच्छा समाधान है इससे आपकी सेहत, मेंटल पॉवर भी अच्छी होगी और आप अच्छे फ़ैसले ले सकोगे।

4. ख़ुद को दिलचस्प बनायें

अक्सर ये देखा जाता है कि लड़कियों को वो लड़के पसंद होते है, जिनकी ज़िंदगी काफ़ी दिलचस्प होती है तो आप अपनी और अपनी लाइफ़ स्टाइल को मज़ेदार बनाने की कोशिश करें। इसके लिए आप मज़ेदार काम कुकिंग, गार्डेनिंग, सिंगिंग, डैंसिंग आदि कर सकते हैं।

5. आकर्षक और मनोहर (चार्मिंग) बनिए

चार्मिंग बनने के लिए आपमे कॉन्फ़िडेंस होना चाहिए और आपकी पर्सनालिटी भी स्ट्रांग होनी चाहिए। आप लड़की से कुछ सवाल पूछ सकते हैं जैसे आपकी हॉबीज़ क्या हैं? और आप कहाँ पली बढ़ी हैं? आदि अगर आपके पास बात करने के लिये कोई टॉपिक न हो तो वो जो भी बात कर रही हो आपसे उसमे से ही सवाल करें या फिर सबसे अच्छा तरीक़ा है कि जैसे ही उसकी बात ख़त्म हो उसे फिर से कॉन्टिन्यू कर दो। उदाहण के लिए अगर वो कह रही है… “पर मुझे वो अच्छी नहीं लगती।” तो आप सामने से पूछो “अच्छा!” जैसे ही आप ऐसा बोलोगे वो फिर से बोलना शुरू कर देगी और आपका काम बन जायेगा।

6. बात पूरी आत्मविश्वास से करें

आप लड़की कि तारीफ़ कभी भी कर सकते हैं, लड़की की तारीफ़ कभी ज़्यादा नहीं होती, आप उनकी जितनी भी तारीफ़ करो वो कम है। आप चाहे तो उसकी सुंदरता की तारीफ़ कर सकते हैं, स्माइल की तारीफ़ कभी भी वेस्ट नहीं जाती, क्योंकि दुनिया मे कोई भी ऐसा नहीं जिसकी स्माइल अच्छी न हो, इसलिए स्माइल की तारीफ़ ज़रूर करें और इसके साथ साथ आप उसे बता सकते है कि वो कैसे दूसरी लड़कियों से अलग है, इससे उसे महसूस होग कि वो सच में बाक़ी लड़कियों से अलग है। ध्यान रहे कि ख़ूबसूरत लड़की को कभी ऐसा नहीं लगना चाहिए कि आप उसे पटा रहे हो, अगर आप थोड़ा नर्वस हैं तो आप लड़की से कहिए कि “मुझे आपका दोस्ताना बर्ताव अच्छा लगता है” या “आप बहुत स्मार्ट हो” या “आपके कपड़े बहुत अच्छे हैं, आप इन कपड़ों मे बहुत अच्छी लगती हो” आदि।

7. स्मार्ट और इंटेलिजेंट बनो

आप ख़ुद स्मार्ट रहो किसी फ़ील्ड में अपना नॉलेज को बढ़ाओ और जब भी मौक़ा मिले ख़ूब ज्ञान बाँटो स्पेशली जब वो लड़की आस-पास हो, बस ध्यान रहे इस चीज़ का ओवरडोज नहीं होना चाहिए वर्ना साइड इफ़ेक्ट भी हो सकता है।

यक़ीन करो, अगर आप पूरी शिद्दत से सिर्फ़ इन बातों को ध्यान में रखकर सब कुछ करते हो तो आप अपनी पसंद की ख़ूबसूरत लड़की को बड़ी आसानी से इम्प्रेस कर सकते हो, कुछ लड़कियाँ थोड़ा ज़्यादा थोड़ा कम टाइम लेती हैं लेकिन लास्ट में होती उनकी ‘हाँ’ ही है। और अगर लड़की फिर भी पॉज़िटिव रिस्पांस ना दे तो अच्छा यही रहेगा कि आप उनका पीछा छोड़ दो क्योंकि हो सकता है वो किसी और से प्यार करती हो या वो बहुत एटिट्यूड वाली लड़की हो। एक बात क ख़याल हमेशा रखना चाहिए कि किसी भी लड़की के लिए आप अपनी सेल्फ़ रिस्पेक्ट से कम्प्रोमाइज़ न करो। चलो चलो अब शुरू हो जाओ और मज़े करो…

कुछ पूछने के लिये या कोई और प्वाइंट बताने के लिये कमेंट में अपनी बात ज़रूर कहें…..