लड़की के साथ डेट कब बकवास बन जाती है

लड़के लड़कियाँ जब एक दूसरे को पसंद करते हैं तो डेट पर भी जाते हैं। डेट पर जाना यानि एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना। लेकिन लड़के तो लड़के कुछ लड़कियाँ भी डेट पर कुछ ऐसा करती हैं, जिनसे उनके पार्टनर को चिढ़ होती है। इन्हीं वजहों से कोई लड़का ऐसी किसी लड़की के साथ डेट करना पसंद नहीं करते हैं।

लड़की के साथ डेट चित्र 1

ऐसी किसी लड़की के साथ डेट कौन करेगा?

1. जो डेट पर भी फ़ोन से चिपकी रहें

सुनो, तुम डेट उसके साथ डेट कर रही हो जिसे तुम प्यार करती हो, और जिसके साथ जीवन बिताने की सोच रही हो। ऐसे में दिन भर कैंडी क्रश खेलना और फ़ेसबुक स्टेट्स लाइक करना लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं करते।

2. जो सेल्फ़ी की दिवानी हो

यादों को संजोना बुरी बात नहीं है, और हम आपकी सेल्फ़ी को इंस्टाग्राम पर लाइक भी करते हैं। लेकिन अगर आप 10-10 मिनट पर सेल्फ़ी अपलोड करोगी तो कौन नहीं चिढ़ेगा। इसलिए डेट पर ज़रा कम सेल्फ़ी लो।

3. जो डिस्टेंस रिलेशनशिप रखती हैं

दूर की दोस्ती किसे अच्छी लगती है? उसी तरह प्यार में भी प्रेमी को दूरी भी अच्छी नहीं लगती है। इसलिए अगर आप उससे दूर रहकर कोई प्रोग्राम एटेंड करेंगी तो यह बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है।

4. जो एक बार सेक्स करके दुबारा मना करें

दोस्ती या प्यार में किसी कारण लोग एक बार सेक्स रिलेशनशिप बना ही लेते हैं। लड़का लड़की भले ही अच्छे दोस्त हों लेकिन वे एक दूसरे की पैंट से दूर नहीं रह सकते हैं। फिर अगर आप हर यही कहेंगी कि हे भगवान, अब हम फिर नहीं कर सकते हैं, तो रिश्ते में खटास आ ही जाएगी।

5. जो अपना जीवन का उद्देश्य बार बार बदले

यंगस्टर्स अक्सर नहीं जानते कि वो क्या करना चाहते हैं, इसमें कोई बुराई नहीं है। इसके बारे में निर्णय लेना ज़रूरी है। लेकिन अगर आप अपने करियर प्लान के बारे में अपना मूड बदलती रहती हैं जैसे देश से बाहर जॉब करना, फिर करियर बदलना, दुबार फिर वही जॉब करना, फिर बैग पैक करके 6 महीने बाद पैरेंट के भाग जाना, फिर 8 घंटे का कोई कॉलेज ज्वाइन कर लेना, फिर उसे भी छोड़ देना, उसके बाद फिर कोई दूसरा काम करना, इस सबसे भला कौन नहीं उकता जाएगा।

6. जो बार बार अपना नम्बर बदले

अक्सर लड़कियाँ टाइमपास करने के लिए लड़कों के साथ डेट पर जाती हैं, और कुछ टाइम बाद अपना फ़ोन नम्बर बदल देती हैं। भला ऐसी गर्ल्स से कौन दोस्ती करना चाहेगा? ऐसी लड़की के साथ डेट पर जाना यानि टाइम ख़राब करने के बराबर होता है।

लड़की के साथ डेट चित्र 2

7. जो लड़के से फ़ोटो खिंचवाए

सेल्फ़ी के लिए दिवानगी तो चल सकती है लेकिन जो गर्ल्स अपने ब्वॉयफ़्रेंड को पापारज़्ज़ी बना दें और अपनी फ़ोटो ही खिंचवाती रहे और पूछे कि मैं कैसी लग रही हो। तो इस दिवानेपन को कौन झेलेगा?

8. जो सम्बंध को फ़ौरन कोई नाम दे दे

अक्सर लड़कियाँ दोस्ती के पहले दिन से ही रिश्ते को नाम देने की कोशिश करने लगती हैं, वो जानना चाहती हैं कि दोनों के बीच रिश्ता क्या है?

9. जो इमोशनल ड्रामा करे

इमोशनल ड्रामा करने वाली लड़की को कोई झेल नहीं सकता है। भला कोई अपना सिर दर्द क्यों बढ़ाएगा।

10. जो दिन भर मैसेज करे

कुछ गर्ल्स को दिन में सौ बार मैसेज करके यह पूछने की आदत होती है, कि बताओ तुम क्या कर रहे हो? लड़के दिन में सौ बार किसी के भी मैसेज का जवाब नहीं दे सकते हैं।

11. जो ऑनलाइन डेट की मांग करे

भई कब तक कोई वर्चुअल डेट करके कैमरे पर बस आपके कंधे देखना चाहेगा। इसलिए आमने सामने की मुलाक़ात करने वाली गर्ल को लड़के ज़्यादा पसंद करते हैं।

12. जो रिश्तों को चीट करे

आज के टाइम में गर्ल अपने पति के साथ भी रहना चाहती हैं और अपने पुराने ब्वॉयफ़्रेंड के साथ भी मज़े लेना चाहती हैं। इस तरह के नैतिक पतन वाली गर्ल को हर कोई छोड़ देता है। तो ऐसी लड़की के साथ डेट पर जाना तो दूर की बात है।

13. जो फ़ेक प्रोफ़ाइल बनाये

जो गर्ल्स अपनी असलियत छुपाकर फ़ेक प्रोफ़ाइल से लड़कों को आकर्षित करने की कोशिश करें। उन्हें लड़के पहली डेट पर ही छोड़कर भाग जाते हैं।

Search Tags – dating tips for men, dating tips for shy guys, flirting tips, dating tips first date, seduction tips, dating tips in hindi, speed dating tips, dating advice, dating rules