बैंग करने के लिए बेड से मस्त जगहें

अगर आप बिस्तर पर संभोग कर करके ऊब चुके हैं तो सौभाग्य आपका इंतिज़ार कर रहा है। और भी जगहें हैं, जिन्हें आप बैंग करने के लिए प्रयोग कर सकते हैं। इनमें कुछ डरावने तो कुछ दिलचस्प आइडिया हैं। इन जगहों पर आप पार्टनर को अच्छी तरह से होस्ट करके उससे सेक्स कर सकते हैं। कुछ ऐसे हैं, जो दूसरों से अच्छे से लगेंगे।

बैंग करने के लिए एक से एक आइडिया

1. कुर्सी पर

कुर्सी पर बैंग करने का विचार थोड़ा वियर्ड मगर मज़ेदार है। आपके पार्टनर को इसमें नया पन और सुपर एक्साइटमेंट मिल सकता है। होटल रूम में बेड की जगह एक चेयर पर सेक्स बहुत कूल आइडिया है। हालाँकि कुर्सी पर पीठ टिकाने के लिए कम जगह मिलती है, लेकिन एक दूसरे में एक साथ मज़े लेने का बिस्तर से अच्छी जगह हो सकती है। आपको कुर्सी की जगह काउच इस्तेमाल करने का मन है, तो भी ठीक है।

काउच पर बैंग करने वाला कपल
Couple bangging on a couch

2. ड्रेसर पर

ड्रेसर आपके बेड से थोड़ा ऊँचा हो सकता है। इस पर पार्टनर के साथ सेक्स करना बहुत एक टेरिबल आइडिया है। लेकिन आप इस पर कुछ क्रिएटिव पोज़िशन ट्राइ कर सकते हैं, जबकि आपकी पार्टनर ड्रेसर टेबल पर हो और आप खड़े हों। अरे अरे, अपने दिल को संभालिए ज़रा!

3. शॉवर लेने से पहले

भीगे भीगे हम, भीगे भीगे तुम! क्यों न बदन साफ़ करने से पहले मन को थोड़ा मैला कर लिया जाए। वैसे आइडिया बुरा नहीं है। बिना कपड़ों के साथ में नहाते हुए, प्यार से एक दूसरे को छूते हुए, पूरी उत्तेजना के साथ पार्टनर को अपने वश में कर लेना, आप से अच्छा कौन जानता है। क्यों, ठीक कह रहा हूँ ना! इस विकेंड ज़रूर इसका मज़ा लीजिए।

4. बाथ टब में

जकूज़ी मोड में बबल बॉथ लेते हुए, सेक्स के मज़े मिल जाएँ तो हफ़्तों तक उसके एहसास से रोंगटे खड़े रहें। जब जी बार बार अपने पार्टनर से मिलने को करता रहे। इसमें पोज़िशंस कम हैं, लेकिन बैंग करने में मज़ा ज़्यादा आएगा। क्यों, क्या मूड है?

5. फ़र्श पर

बिस्तर से कहीं ज़्यादा कठोर, जिसमें दोनों के घुटने और कोहनियाँ दुखने लगें और आप इस समय बैंग करने या होने के मज़े ले रहे हों। ये दर्द ये सज़ा किसी जन्नत की ख़ुशी से कम नहीं, जब आप दोनों एक दूसरे के लिए पूरी तरह बेक़ाबू हो चुके हों।

6. किचेन टेबल पर

किचेन का काम समेटते हुए आप पसीने में भीगी हुई हैं और उसी समय आपको पार्टनर पीछे से बाँहों में भर लेता है। आप चंद मिनटों में प्यार में मदहोश होने लगती हैं। किचेन काउंटर पर सेक्स उसे गंदा कर देगा, मत करिए। लेकिन बैंग करने के लिए फिर इससे अच्छी जगह आपको कहाँ मिलने वाली है? तो यहीं अपने काम पर ध्यान दीजिए और मदहोश पार्टनर को दीवाना बना दीजिए।

Couple banging on kitchen counter
Couple banging on kitchen counter

7. कार में

गैरेज में कार खड़ी हो और आप दोनों सबकी आंखों से छुपते छुपाते एक दूसरे को बैंग करने के लिए पहुंचते हैं, और क़ातिलाना आंखों में झांकते हुए एक्साइटिंग सेक्स पोज़िशंस फ़ॉलो करते हैं। गैरेज का डोर बंद करके इंजन मत ऑन कीजिएगा, वरना जान भी जा सकती है। अगर गैरेज न हो तो लांग ड्राइव पर निकल जाइए, किसी सुनसान एकांत जगह पर कार खड़ी करके संभोग के मज़े लूटिए।

8. खिड़की पर बैठकर दीवारों सटकर

खिड़की, दरवाज़ा या फिर दीवार से सटकर अपनी सारी ताक़त से अपनी पार्टनर को बाँहों में उठाकर उसे ख़ुशी दीजिए, जिसकी तलाश में जाने कब से वो आपको देखती रही है। ज़्यादा चीखने की ज़रूरत नहीं है, वरना खिड़की दरवाज़ों के भी कान होते हैं।

9. कमरे की टाँड़ / एक ऊंची अलमारी

सकरी सी टांड़ पर आपको दोनों एक दूसरे से चिपके हुए, उसी पहले एहसास को जब टटोलेंगे तो आपकी सारी ख़ाहिशें पूरी हो जाएंगी।

10. वाशिंग मशीन पर

अरे, ज़रा रूकिए, इसके लिए आपको फ्रंटलोड मशीन चाहिए न कि टॉपलोड! माँ के लाडले, जोश में होश खो दीजिओ, वरना दूसरी ख़रीदने से पहले क्या बताओगे कि पहले वाली कैसे टूटी! बाक़ी तो ख़ुद समझदार हो!

11. शैंडलिइर से लटक कर

शैंडलिइर को कसकर पकड़िए जब आपके उघारे बदन पर रोशनी फिसल रही हो, और चांदनी रात की फ़ोटो दीवार पर सामने हो। अपने बॉडी वेट को कंट्रोल कीजिए जब आप ख़ुद पर कंट्रोल खो रहे हों, इतना कीजिए कि शैंडलिइर ज़मीन पर टूटकर गिर जाए। कहाँ खो गए?

12. छत पर

पड़ोसियों से बेपरवाह, भरी दोपहर में बैंग करने में जो मज़ा है वो और कहाँ है? किसी ने देख लिया तो! तभी करें जब सभी अपने अपने काम में लगे हों। दीवानगी में कहीं बदनामी न हो जाए।