लड़कियों के राज़ जिन्हें वो किसी से नहीं कहतीं

आपके जीवन में कोई लड़की आपको अपना दिल, आत्मा और शारीर दे सकती है लेकिन फिर भी उसके पास बहुत कुछ ऐसा होता है जो वो आपसे कभी शेअर नहीं करती है। जिसके कारण वो एक रहस्य बन जाती है। आइए आज हम आपको वो लड़कियों के राज़ बताते हैं जिन्हें आप अभी तक नहीं जानते हैं।

जी हाँ आपकी गर्लफ़्रेंड या वाइफ़ मद्धम मुस्कान, रहस्यमय हँसी और अचानक चुप्पी में बहुत से राज़ छुपे होते हैं। वो कहती है वो आपकी है, लेकिन फिर भी वो इन बातों को आपसे शेअर नहीं करती। उसके गहरे राज़ उसमें आपका आकर्षण और अधिक बढ़ाते जाते हैं, लेकिन फिर भी उसकी रहस्यमयी दुनिया के भीतर नहीं पहुँच पाते हैं। उसकी अनकही इच्छाएँ, प्यार भरी कल्पनाएँ और उसका पिछला प्यार ये सब कुछ…

Romantic couple - लड़कियों के राज़

लड़कियों के राज़

सभी लड़के लड़कियों के राज़ जानना चाहते हैं, हम कुछ ऐसे ही रहस्यों से पर्दे उठा रहे हैं, जिन्हें आपको अपने रिस्क पर पढ़ना चाहिए…

1. आपकी ख़ुशबू

एक लड़की चाहे जितना भी आपके ऑफ़िस शर्ट पहनकर सोने पर नाराज़ हो जाए, लेकिन जब आप उससे दूर होते है, वो उसकी सूँघकर आपकी ख़ुशबू महसूस करती है।

2. बिल कौन भरेगा

जब पहली बार कोई लड़की आपके साथ बाहर जाती है, और रेस्टोरेंट में पूरा या फिर अपने खाने का पैसा ख़ुद देने की बात करे, लेकिन अगर आप उसे बिल देने के लिए मना न करें तो वह आपके बारे में ग़लत राय बना लेती है।

Candle light dinner

3. शारीरिक सम्बंध

आप दोनों एक दूसरे को शारीरिक रूप से भले ही पा लें, और लड़की आपके साथ होने की कल्पना कर ले। लेकिन यह सब इसलिए होता है कि वो आपके प्यार को परखना चाहती है।

4. परफ़ेक्ट पार्टनर

लड़की आपको अपने पुराने प्यार से कम्पेयर करती है और आपको बेहतर पाती है, लेकिन फिर भी आपको परफ़ेक्ट पार्टनर नहीं मानती है।

5. जुदाई

लड़कियाँ अक्सर कहते हैं कि आपके फ़ोन करने या न करने से उन्हें कोई अंतर नहीं पड़ता है, लेकिन एक फ़ोन काल के ख़त्म होते ही उन्हें आपकी दूसरी काल का इंतज़ार होता है। इतना ही नहीं, एक डेट के ख़त्म होने के बाद से ही वो अगली डेट की इच्छा करने लग जाती हैं। ये सब वो कहती है, आपको इसे ख़ुद समझना होता है। वरना उसे एक की जुदाई भी एक उम्र के समान लगती है।

6.  पुराने मैसेज पढ़ना

प्यार के शुरुआती दिनों में एक लड़की आपकी चैट हिस्ट्री और मैसेज को सेव करके बार बार पढ़ती है, और कभी कभार उसे दोस्तों से भी शेअर करती है।

coffee and read messages

7. पासवर्ड

एक लड़की को जब आप अपना पासवर्ड देते हैं तो वह सबसे पहले आपके चैट रिकॉर्ड और ईमेल चेक करती है।

8.  कामुकता

एक लड़की जानना चाहती है कि आप किस बात से कामुक हो जाते हैं। यद्यपि उसने आपकी ब्राउज़र हिस्ट्री में पोर्न साइट के सारे लिंक पहले ही देख लिए होते हैं।

9. बैड ब्वॉय

लड़कियों के राज़ में एक ये भी है कि उन्हें हमेशा भोले भाले बच्चे की तरह दिखने और बर्ताव करने वाला पार्टनर नहीं चाहिए,  उसे थोड़ा डर्टी और नॉटी भी होना चाहिए। अगर आप सोचते हैं कि सीधे सादे बनकर लड़की मिल सकती है तो भूल जाइए।

10. सोल मेट और बेस्ट फ़्रेंड

लड़की हमेशा आपको सोल मेट बताती है, लेकिन उसका बेस्ट फ़्रेंड जो जानता है, वो शायद आपसे भी शेअर नहीं करती है। वो आपके सैलरी चेक, बैंक बैलेंस और प्रापर्टी सबके बारे में जानती है, लेकिन फिर भी आप उसे बार बात बताते हैं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं। ध्यान देने की बात है कि सोल मेट और बेस्ट फ़्रेंड होना दोनों अलग बातें हैं।

11. बहुत सारे सवाल

लड़कियाँ अक्सर बहुत से सवाल पूछकर अपने ब्वॉयफ़्रेंड और पति को परेशान करती है, लेकिन उनके टेस्ट लेने का तरीक़ा है। वो आपके हर शब्द, एक्सप्रेशन, एक्शन, ईमेल और मैसेज का कुछ न कुछ मतलब निकालती रहती हैं। इसलिए जब वे आपसे पूछें कि “क्या तुम किसी और लड़की के बारे सोचते हो?” तो आपको इसका जवाब देना चाहिए कि “तुम्हारा साथ पाने के बाद मुझे किसी और के बारे सोचने की क्या ज़रूरत है?”। ऐसी ही और बातों का सावधानी से जवाब दें।

jealous guy

12. जलन

लड़कियाँ लड़कों के दिल में जलन इसलिए पैदा करती हैं, क्योंकि उन्हें फ़्लर्ट के समय उन्हें चिढ़ाना अच्छा लगता है।

13. लड़ाई और ज़िद

लड़कियों को इग्नोर किया जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है, जब आप ऐसा करते हैं तो वे आपसे लड़ बैठती हैं। इसलिए लड़कियों को वो दे देना चाहिए जिससे के लिए वो लड़ रही हों।

14. प्यार का एहसास

लड़कियाँ वही पुरानी लाइनें जैसे “तुम मुझे पूरा करती हो” या “मुझे कभी अकेला मत छोड़ना” पसंद करती हैं और बार बार सुनना चाहती हैं।

15. छुअन

एक लड़की कितनी भी इंडिपेंडेंट हो जाए और कहे कि उसे ख़ुश रहने के लिए किसी की ज़रूरत नहीं है, लेकिन वह चाहती है कि बिस्तर पर पहले आप ही उसे छुएँ।

ये थे लड़कियों के राज़, जो आपको अपनी ज़िंदगी में बहुत काम आने वाले हैं। इन्हें थोड़ा नहीं बहुत सीरीयस लीजिएगा।