लव एक मीठा सा एहसास है, प्यार की एक भीगी बरसात है, जिस बरसात में हर कोई एक बार ज़रूर भीगना चाहता है। प्यार कहने को तो केवल ढाई आखर है, पर  प्यार का एहसास इतना गहरा होता है कि जिसे एक बार हो जाए उसके सर चढ़कर बोलता है। प्यार मतलब दो दिलों का मेल, दो मन का मेल होता हैं। पर अगर आप भी अपने मन का मेल किसी के साथ करना चाहते हैं या किसी के दिल में कोई ख़ास जगह बनाना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसी टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे आप किसी भी लड़की के दिल में अपने लिए ख़ास जगह बना सकते हैं और उसे अपने प्यार की गहराइयों का एहसास करा सकते हैं।

प्यार का एहसास दिलाने के टिप्स

 

प्यार का एहसास
Make Her Feel Loved

1. लड़की को अपनी ख़ूबसूरती की तारीफ़ सुनना बेहद पसंद होता है, इसलिए उनकी दिल खोल के तारीफ़ करें लेकिन भूल से भी उन्हें सेक्सी या हॉट न कहें।

2. उसे अपने परिवार और दोस्तों से मिलाएं जिससे उसके दिल में आपके लिए विश्वास उत्पन्न हो और वो आपकी दोस्ती को स्वीकार कर आपको एक ख़ास जगह दे।

3. अगर लड़की कभी परेशान हो तो उसे गले लगाकर यह एहसास दिलाएं कि वह लड़की आपकी ज़िंदगी में कितनी ख़ास है और उसे परेशान देखकर आपको बिलकुल अच्छा नहीं लगता और उसकी हर समस्या में आप उसके साथ हैं।

4. जब भी आपको मौका मिलें तब उनके बालों को बड़े प्यार से सहलाए। ये उनके दिलों को बड़ा भाता है।

5. लड़की को तोहफ़े और सरप्राइज़ बेहद पसंद होते हैं इसलिए उनसे जब भी मिलें उनके लिए कुछ न कुछ गिफ़्ट ज़रूर ले लें। इन्हें गिफ़्ट में जैसे कोई फूल, चॉकलेट या टेडिबियर आदि बेहद पसंद आता है। उन्हें सरप्राइज करने के लिए कहीं घुमाने लेकर जाना, फ़िल्म दिखाना या फिर डिनर कराना हर लड़की को बेहद अच्छा लगता हैं।

Make Her Feel Special At All Times…

6. मौसम सुहाना हो तो उन्हें तुरन्त बाहर घुमाने लेकर जाएं। उनके साथ समय बिताएं। प्यार भरा माहौल बनाएं। उनका हाथ पकड़कर बैठें। उनकी आँखों में आँखों में डालकर उनसे बातें करें। कुछ उनकी सुनें और कुछ उनसे प्यार भरी बातें कहें। जब मौसम ने आपका इतना साथ दिया हो और माहौल को इतना रोमांटिक बना दिया हो तो फिर इस मौके का फ़ायदा उठाएं और उसे बड़े प्यार से गले लगा लें। अगर आपको लग रहा है कि धीरे धीरे उन्हें आपके प्यार का एहसास हो रहा है और वो आपके प्यार में पूरी तरह खो रही हैं, तो उनका हाथ पकड़कर उनके हाथों को चूम लें और उन्हें अपनी बाहों में भर लें और एक प्यार भरा या उनका पसंदीदा गीत गुनगुना दें।

7. उनसे दूर होने पर उन्हें मैसेज करके उन्हें याद करें और आप उन्हें कितना याद कर रहे हैं , इस बात को भी उन्हें ज़रूर बताएं। छोटी छोटी बातों पर उन्हें अपने प्यार का एहसास कराएं और यह भी एहसास कराएं कि वो आपकी ज़िंदगी में बेहद ख़ास हैं।

8. कभी कभी मस्ती करें, जैसे उन्हें गुदगुदी करना, उन्हें अपनी बाहों में भरना, उन्हें गोद में उठाना, उनके बालों को बड़े प्यार से सहलाना आदि।

9. आप हमेशा उन्हें अपने प्यार का एहसास कराएं और ये भी बोले कि आप उनसे बेहद प्यार करते हैं और वो आपकी ज़िंदगी में बेहद ख़ास स्थान रखती हैं।

10. ये सब करते हुए इस बात का विशेष ध्यान रखें कि उसे आपकी कोई बात आहत न करें बल्कि आपकी हर एक बात उसके तन और मन को बेहद रोमांचित करें।

अगर आपको या आपके किसी अपने को प्यार या लव से जुड़ी कोई टिप्स या सुझाव चाहिए तो आप हमें बता सकते है या फिर कोई सुझाव देना चाहें तो आप दे सकते हैं। आप इस पोस्ट को अपने सभी दोस्तों में शेयर करें ताकि हर कोई इस प्यार की बरसात में भीग सकें।

Keywords – Make her feel loved, Make her feel special, Love tips, Romance tips

loading...