बात जब फ़ैशन की होती है तो बच्चे हो या बड़े सभी फ़ैशन के अनुरूप अपने कपड़ों का चयन करना चाहते हैं ताकि कोई परिधान पहनने के बाद उन्हें ऐसा न लगे कि वे फ़ैशन की दुनिया में पीछे हैं। कोई भी फंक्शन हो या त्यौहार आप दिखें फ़ैशन के रंग में और लेटेस्ट फ़ैशन के साथ। जिससे आपके लुक को देखकर हर किसी की नज़र आप पर रुक जाए। त्योहारों का समय नज़दीक आ रहा है और कपड़ों का ख़रीदारी भी करनी है तो इस साल फ़ैशन में आपके लिए नया क्या है?

लेटेस्ट फ़ैशन के कपड़े

5. पाकिस्तानी कुर्ते की नज़ाकत

50 से 55 इंच की लम्बाई वाले स्ट्रेट कट पाकिस्तानी कुर्ते इन दिनों लेटेस्ट फ़ैशन में हैं।आप चाहें तो सिल्क जार्जेट जैसे किसी फ़ैब्रिक से इस तरह का कुर्ता सिलवा सकती हैं। इनकी सिल्ट काफ़ी ऊपर होती है। इस तरह के कुर्ते को प्लाज़ो या पैनल्ड लॉन्ग स्कर्ट के साथ पहना जा सकता है।

4. पटियाला सलवार सूट

पटियाला सलवार सूट बनवाने के लिए आप सिल्क के कपड़े का इस्तेमाल कर सकती हैं। वहीं कैजुअल के तौर पर कॉटन, लिनन या पॉलिएस्टर के फ़ैब्रिक में भी पटियाला सलवार अच्छी लगेगी। सिम्पल के अलावा इसमें एम्ब्रायडरी वाली सलवार भी चुन सकती हैं। घुटनों तक की गयी एम्ब्रायडरी इसे आकर्षक लुक देने में अहम भूमिका निभाती है। इन दिनों लेटेस्ट फ़ैशन में हौजरी फ़ैब्रिक वाली पटियाला सलवार भी मार्केट में छाई हुई है।

3. फ़्यूज़न का जलवा

पश्चिमी फ़ैशन और कट्स वाले परिधानों में इंडियन प्रिंट्स भी लेटेस्ट फ़ैशन में लोगों की पसंद बन रहे हैं। आप चाहें तो क्रिस्टल वर्क वाली लेगिंग के साथ लैदर टॉप पहन सकती हैं।

2. क्रॉप टॉप संग घाघरा

क्रॉप टॉप पिछले एक साल से चलने में है। घाघरे के साथ क्रॉप टॉप को पहन कर आप ख़ास लुक पा सकती हैं। इन्हें टाई एंड डाई वर्क वाले घाघरे के साथ पहना जा सकता है।

1. ज्योमेट्रिक्ल प्रिंट्स

इन दिनों चौकोर, तिकोने और आयत जैसे ज्योमेट्रिक्ल आकारों के प्रिंट्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। इस आकार और कढ़ाई वाला स्कर्ट टॉप पहन कर आप अल्ट्रा मॉडर्न लुक पा सकती हैं।

# क्या लेटेस्ट फ़ैशन में

  1. डेनिम के ब्लाउज़ के साथ डोरियों वाली लहंगा स्कर्ट पहनें जिससे आपको एक अच्छा और अल्ट्रा मॉडर्न लुक मिले।
  2. घनी कशीदाकारी वाली फ़्लोर लेंथ गाउन आजकल काफ़ी पसंद किए जा रहे हैं।
  3. पेस्टल कलर्स इन दिनों ख़ूब चलन में है।

loading...