आपसी प्रेम की कमी, मांगलिक दोष या अन्य किसी महिला-पुरुष के चलते वैवाहिक जीवन में सुख शांति छिन जाए तो अपने जीवनसाथी को वापस पाने के लिए पति पत्नी वशीकरण मंत्र का प्रयोग किया जा सकता है।

पति पत्नी वशीकरण मंत्र – Pati Patni Vashikaran Mantra

पत्नी अथवा पति दोनों में से कोई भी अपने पार्टनर पर इस वशीकरण मंत्र को प्रयोग कर सकता है। सिद्ध योग में “अमुक (जीवनसाथी का नाम) जय जय सर्वव्यान्नम: स्वाहा” वशीकरण मंत्र को 1100 बार जपकर सप्रेम अपने पार्टनर को पान खिलाने से ताउम्र जीवनसाथी का साथ मिलता है। वो जीवनभर आपके वश में रहेंगे।

पारिवारिक कलह के कारण पति-पत्नी के बीच की कटुता समाप्त करने के लिए उक्त वशीकरण मंत्र का 5 माला जाप 21 दिन तक नियमित करें। इसे पति-पत्नी या पति अथवा पत्नी भी कर सकती है। जप को निष्ठापूर्वक करने आपसी तना-तनी खतम हो जाती है और वैवाहिक सुख की प्राप्ति होती है।

पति पत्नी वशीकरण मंत्र

मांगलिक दोष का उपाय

मांगलिक दोष के बारे में हम सभी ने सुना है। अगर दम्पत्ति इस दोष से मुक्ति चाहता है तो उन्हें मंगलवार का व्रत रखना चाहिए। हनुमान जी को लाल बूंदी, सिंदूर और चोला चढ़ाकर तंदूर की मीठी रोटी दान करें। इसके अतिरिक्त एक-एक मुट्ठी रेवड़ी नदी की बहती धारा में प्रवाहित करें। निर्धन को मीठा भोज कराएं। मंगल व केतु का दोष रक्त दान करके दूर हो जाता है। बिना जोड़ वाला चांदी का छल्ला पहनें। इससे कुंडली का मांगलिक दोष दूर होता है। अगर इस उपाय को पत्नी-पत्नी दोनों कर पाएं तो अच्छा नहीं तो कोई एक करे।

पति को पराई स्त्री दूर करने का उपाय

पुरुषों का पराई स्त्री से प्रभावित होना कोई नई बात नहीं है। जब पति पर स्त्री के मोह में फंस जाए और लड़ाई-झगड़ा करे तो आप सौतन को दूर करने का टोटका कर सकती है। बृहस्पतिवार या शुक्रवार को रात 12 बजे पति की चोटी के कुछ बाल काटकर उसे पति से छुपा दें। आपके पति सौतन को भूलकर आपके प्यार में लट्टू हो जाएंगे। इसके बाद पति के कटे बालों को जलाकर अपने पैरों से कुचलकर घर से दूर फेंक दें।

प्रत्येक रविवार घर और सोने के कमरे में गूगल की धूनी करें। धूनी देते से समय मन में स्त्री का नाम लेकर उससे पति को मुक्त करने की प्रार्थना करें। आपको जल्द ही पति का प्यार मिलेगा

पति को वश में करने के लिए मंत्र

ॐ नमो महायक्षिण्ये मम पतिं में वश्यं कुरु कुरु स्वाहा” वशीकरण मंत्र शुभ मुहूर्त में 10 माला जपें, दशांश हवन, तर्णन और मार्जन करें। इससे मंत्र सिद्धि होती है। फिर किसी मिठाई को इस मंत्र से 7 बार अभिमंत्रित करके अपने पति को सप्रेम खिलाएं। यह उपाय 21 दिन करना होगा। इसके बाद आपके पति आपके वश में होंगे, सारा जीवन सिर्फ और सिर्फ आपको प्यार करेंगे।

पति का प्यार पाने के उपाय

भगवान गणेश एवं माँ दुर्गा की पूजा करके 5 माला “हे गौरी शंकरार्धांगि! यथाअ त्वं शंकरप्रिया तथा मां कुरु कल्याणि कांत कांता सुदुर्लभां” वशीकरण मंत्र का जाप करें। 21 दिन यह जप करने से पति का प्रेम मिल जाएगा।